एयरपोर्ट पर छाईं बी-टाउन की हसीनाएं, नियोन लुक में स्टनिंग दिखीं टिक-टाॅक स्टार

11/17/2019 11:07:00 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स कुछ समय से अपने एयरपोर्ट लुक की तरफ कुछ ज्यदा ही ध्यान देती हैं।इन स्टार्स का ये एयरपोर्ट लुक किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है। बाॅलीवुड की हसीनाओं का लुक कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी होता है। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस, सोनल चौहान, अवीत कौर और सान्या मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान सभी हसीनाएं अपने लुक से एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। आइए डालते हैं इन हसीनाओं के एयरपोर्ट लुक्स पर एक नजर....

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री की सबसे फेमस और खूबसूरत हसीना हैं। जैकलीन की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। हाल ही में जैकलीन एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू शर्ट के साथ डेनिम जींस में स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ट्रेंडी शेड्स उनके लुक को चार -चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक जैकेट पेयर की थी, जिसे उन्होंने हाथों में पकड़ रखा था। फुटविअर की बात करें तो एक्ट्रेस ने हील्स पेयर की थीं। 

PunjabKesari

अवनीत कौर

टिक टाॅप स्टार और एक्ट्रेस अवनीत कौर ने भी अपने एयरपोर्ट लुक से फैंस को दीवाना बनाया। एयरपोर्ट पर अवनीत नियाॅन लुक में दिखीं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अवनीत ने नियाॅन कलर के क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने नेट की जैकेट पहनी थी। एयरपोर्ट पर अवनीत ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari


सान्या मल्होत्रा 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से करियर की शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। बीती रात सान्या को एयरपोर्ट पर देखा गया। 

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टैंक टाॅप के साथ मैचिंग जींस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने श्रग पेयर किया था। लाइट मेकअप, कर्ली हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 
 

PunjabKesari

सोनल चौहान

अपनी ड्रेसिंग सेंस से लोगों को इंप्रेस करने वाली सोनल चौहान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो अपडेट करती रहती है। फिल्मी दुनिया में न रहने के बाद भी सोनल सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सोनल मुंबई में एयरपोर्ट पर देखा गया।

PunjabKesari

 इस दौरान सोनल ब्लैक टैंक टाॅप और डेनिम जींस में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप और शेड्स सोनल के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर सोनल ने लगेज के साथ कई पोज दिए। इन हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News