जैकलीन ने फिर खोला दिल, पीड़ितों के लिए कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारी में जुटीं एक्ट्रेस

5/15/2021 5:03:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जानी जाती हैं। कोरोना संकट में एक्ट्रेस पिछले दिनों से हर संभव तरीके से जरूरतमंदों तक अपनी मदद पहुंचा रही हैं। अब तक उन्होंने कई गरीबों और बेजुबानों को खाना खिलाया है और इलाज के लिए दवाओं का भी इंतजाम किया है। वहीं अब एक्ट्रेस एक कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारी कर रही हैं।

PunjabKesari


हाल में एक इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया, 'हम लोग एक कोविड केयर फैसिलिटी बनाने पर काम कर रहे हैं। वहां पर 100 हॉस्पिटल बेड्स होंगे। हमारे पर 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स आ रहें और हम 2 ऐम्बुलेंस भी खरीदने वाले हैं।'

PunjabKesari

 

जैकलीन ने आगे कहा कि उनकी ऐम्बुलेंस लोगों को फ्री सेवा देंगी। इस समय ऐम्बुलेंस बहुत महंगी हैं और आम लोग इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं और अगर वह समय से हॉस्पिटल नहीं पहुंचें तो उनकी जान भी जा सकती है जो बहुत भयानक है। इसलिए हमने 2 ऐम्बुलेंस खरीदी हैं जो पूरे साजो-सामान के साथ हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें जैकलीन ने इस नेक काम के लिए योलो फाउंडेशन और एनजीओ के साथ हाथ मिलाया था। यह एनजीओ गरीबों को खाना खिलाती है। बीते दिनों जैकलीन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वह गरीब और बेसहारा लोगों को अपने हाथों से खाना खिलाती नजर आईं थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News