''ए जेंटलमैन'' का नया गाना ''चंद्रलेखा'' हुआ रिलीज, गाने में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलीन

8/3/2017 7:01:04 PM

मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ए जेंटलमैन का गाना ओ चंद्रलेखा 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फील्म के लीड स्टार्स काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को देखने से ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ अपनी ऑफिस की किसी पार्टी में हैं। जहां वो जैकलीन को देखकर गाना और डांस करना शुरु कर देते हैं। इस गाने में सिड के कूल मूव्स के अलावा जिससे आपकी नजरें नहीं हटेंगी वो है जैकलीन का पोल डांस। इस पोल डांस को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। यह गाना एक पेपी नंबर है जिसे आप बार-बार सुनना जरूर चाहेंगे।


बता दें कि कुछ दिन पहले जैकलीन ने आधी रात को पोल डांस करने की तैयारी का एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जो काफी वायरल हुआ था। उस समय यह समझना मुश्किल था कि आचनक आधी रात को जैकलीन यह पोल डांस क्‍यों कर रही हैं, लेकिन अब साफ है कि दरअसल यह वीडियो इसी गाने की तैयारी था।

 

'ए जेंटलमैन' के इस नए गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है वहीं इस गाने में आवाज दी है विशाल ददलानी और जोनिता गांधी ने। वायु द्वारा लिखे गए इस गाने में ऑफिस पार्टी का मूड बनाया गया है और गाने में सिद्धार्थ माइक पकड़कर गाना गाते नजर आ रहे हैं।

'ए जेंटलमैन' फिल्म में सिद्धार्थ ने डबल रोल निभाया है। इनके किरदारों का नाम 'गौरव' और 'ऋषि' है। फिल्म में जैकलीन ने सिद्धार्थ के लव-इंट्रेस्ट का रोल निभाया है। काव्या गौरव से प्यार करती है लेकिन वो कुछ ज्यादा ही सुशील है। काव्या को ऋषि जैसे रिस्की लड़के पसंद है। अब काव्या के प्यार का हकदार गौरव होगा या ऋषि, ये 25 अगस्त को सिनेमाघरों में ही मालूम पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News