कभी टीवी रिपोर्टर थीं जैकलिन फर्नांडिस, बॉलीवुड में एंट्री के बाद ऐसी चमकी किस्मत कि बन गईं लाखों लोगों के दिलों की धड़कन

8/11/2021 11:51:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एंड खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का आज जन्मदिन है। 11 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर जैकलीन के चाहने वालों की कमी नहीं है, क्योंकि वह कभी भी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। जन्मदिन के मौके पर फैंस और करीबी देर रात से सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो आज उनके बर्थडे पर जानते हैं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खास बातें...


जैकलीन फर्नांडिस ने साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब जीता था, जिसके बाद उनकी दीवानगी का कोई ठिकाना न रहा। साल 2009 में जैकलीन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उससे पहले उन्हें काफी संघर्ष किया।


बता दें, फिल्मों में आने से पहले जैकलीन एक टीवी रिपोर्टर थीं। उन्होंने श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर के तौर पर काम किया और उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की।
जैकलीन ने सिर्फ 14 साल की उम्र में एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी। एक बार एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह बचपन से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और उसे लगा कि वह किसी दिन एक फिल्म स्टार बनेगी।


एक बार जैकलीन 2009 में एक मॉडलिंग असाइनमेंट के सिलसिले में भारत आई थीं और आगमन पर उन्होंने निर्देशक सुजॉय घोष की फंतासी ड्रामा 'अलादीन' के लिए ऑडिशन दिया और उसमें वह सिलेक्ट हो गईं थी। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उसे किसी फिल्म के लिए चुना जाएगा।


फिल्म 'अलादीन' में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद जैकलीन 'मर्डर 2', 'हाउसफुल 2', 'किक' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

PunjabKesari

 

फिल्मों में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया और कुछ ही समय में जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गईं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News