जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सुपर गॉर्जियस लुक से फैंस के दिलों पर किया अटैक, फ्लोरल आउटफिट पहन गाड़ी में बैठ यूं दिखाया स्वैग

3/16/2022 1:44:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपकमिंग फिल्म अटैक में नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की प्रमोशन करनी भी शुरू कर दी है। जैकलीन अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर कर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रही है।

PunjabKesari


अटैक की प्रमोशन के पहले की दिन तस्वीरें जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने गॉर्जियस लुक से लोगों को खूब दीवाना बना रही हैं।

PunjabKesari

उनके लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ जैगिंग और ऊपर से मैचिंग ओपन जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

जैकेट को कभी खुला कर तो कभी कंधे पर रख हसीना अपना स्वैग दिखा रही हैं। इस लुक को उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स, हाई पोनी और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। कभी गाड़ी पर बैठ तो भी स्टाइलिश लुक में खडे होकर वह कैमरे के सामने धांसू पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

फैंस को जैकलीन का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, जैकलीन फर्नांडीज अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक में एक्टर जॉन इब्राहिम के साथ नजर आएंगी, जो 1 अप्रैल को दर्शकों के बीच रिलीज हो रही है। वहीं इसके अलावा उनके पास बच्चन पांडे है, जिसमें वह अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ अहल रोल में दिखेंगी। उनकी ये फिल्म 18 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News