क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं जैकलीन, वन पीस ड्रेस में नजर आईं नेहा

11/1/2019 3:26:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने जिम वर्कआउट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेसेस के बीच एक-दूसरे से ज्यादा फिट दिखना एक चैलेंज बन गया है। जिम वर्कआउट के साथ ही स्टार्स डे-टू-डे अपनी हेल्थ के प्रति भी काफी कॉन्शियस रहते हैं। जिसके चलते उनका क्लीनिक के बाहर आना जाना लगा ही रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस और नेहा शर्मा को बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान जैकलीन फर्नांडीस रेड नॉटिड टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में काफी बोल्ड लग रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ओपन हेयर्स और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी और नेहा शर्मा भी रेड कलर के प्रिंटेड वन पीस में काफी आकर्षित लग रही हैं। वन पीस ड्रेस के डीप नेक में नेहा क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। जिसमें वो और भी हॉट लग रही हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करे तो जैकलीन इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी। रिपोर्टस के मुताबिक यह फिल्म 28 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा जैकलीन 'डांसिंग डैड', 'हमारी शादी' फिल्मों में भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

PunjabKesari

वही नेहा शर्मा फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News