महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामला: आज होगा जैकलीन और डिजाइनर लीपाक्षी का आमना-सामना! EOW दोनों से करेगी पूछताछ

9/19/2022 9:23:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले मेंआज फिर एक बार दिल्ली पुलिस के सामने पेश होगीं। उन्हें दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में आज 19 सितम्बर सोमवार की सुबह 11:00 बजे पूछताछ के लिए बुलाया हैं। जैकलीन के अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी दिल्ली पुलिस की EOW ने समन भेजा है। इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस और डिजाइनर दोनों का आमना-सामना होगा।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महाठग सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से फैशन डिजाइनर लिपाक्षी को जैकलीन फर्नांडिस के लिए महंगे ड्रेसेस बनाने के लिए पैसे दिए थे। कहा जा रहा है कि इन दोनों को जिस तरह से बुलाया गया है हो सकता है कि दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू दोनों से एकसाथ पूछताछ करे हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

जैकलीन अब तक तीन बार सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले मेंदिल्ली पुलिस के सामने पेश हो चुकी हैं।जैकलीन को पिंकी ईरानी ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ मिलवाया था।पिंकी ईरानी को चंद्रशेखर की करीबी बताया जाता है। शुरुआत में जैकलीन ने उनकी कमिटमेंट का कारण देते हुए सोमवार की जगह दूसरी तारीख देने की अनुमति मांगी थी लेकिन वो हो नहीं पाया।

PunjabKesari

जैकलीन ही नहीं बॉलीवुड की नोरा फतेही को भी EOW से समन भेजा गया था। नोरा फतेही से पुलिस ने 6-7 घंटों तक पूछताछ की थी हालांकि नोरा का कहना था कि इस पूरे मामलें में वो खुद एक विक्टिम हैं।

PunjabKesari

इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस बुरी तरह फंसती नजर आ रही हैं। ईडी के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर ने ड्रेसेस, गाड़ियों के साथ कई महंगे तोहफे दिए हैं। इतना ही नहीं जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर को अपना ‘ड्रीम बॉय’ मानती थी।उन्होंने शादी करने का मन बना लिया था। सुकेश चंद्रशेखर के बारे में पता चलने के बावजूद भी जैकलीन ने उनसे रिश्ता बना रखा था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News