मुसीबत में जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस, क्रू मेंबर्स ने लगाया पेमेंट न मिलने का इल्जाम

6/22/2024 4:56:11 PM

मुंबई. फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी अपने पिता वासू भगनानी के साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। हाल ही में कुछ क्रू मेंबर्स ने प्रोडक्शन हाउस पर सैलरी ना मिलने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari
क्रू मेंबर्स ने इल्जाम लगाया है कि उनसे वादा किया गया था कि प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद 45 से 60 दिनों के भीतर उनके पैसे उन्हें दे दिए जाएंगे। लेकिन ये पैसे उन्हें अभी तक नहीं दिए गए। क्रू मेंबर्स ने लोगों को अगाह किया कि आने वाले समय में कोई भी इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम ना करे।

PunjabKesari
रुचिता कांबले नाम की एक महिला ने अपनी टीम के प्रति सपोर्ट और प्रोडक्शन हाउस के इस व्यवहार के प्रति निराशा व्यक्त की है। रुचिता ने जो पोस्ट शेयर किया है। उसमें वैष्णवी परालीकर नाम की एक महिला ने अपने और टीम के साथ हुए व्यवहार के बारे में बात की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ruchita Kamble (@happiisoul)

महिला ने पूजा एंटरटेनमेंट पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसने 2 साल पहले एक जाने माने प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया। इस टीम में उसके अलावा 100 और क्रू मेंबर्स थे। प्रोजेक्ट पूरा हो चुके 2 साल हो गए हैं और क्रू मेंबर्स को उनकी दो महीने की सैलरी अभी तक नहीं दी गई है। वहीं एक्टर्स को उनकी पेमेंट प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद कर दी गई क्योंकि वो एक्टर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News