Review: खूब हंसाएगी जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की ''मस्त में रहने का'', दमदार दिखी दोनों की कैमिस्ट्री

12/8/2023 11:33:24 AM

फिल्म- मस्त में रहने का (Mast Mein Rehne Ka)
निर्देशक- विजय मौर्य (Vijay Maurya)
स्टारकास्ट- जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), नीना गुप्ता (Neena Gupta),मोनिका पंवार (Monika Panwar), अभिषेक चौहान (Abhishek Chouhan),राखी सावंत (Rakhi Sawant),फैसल मलिक (Faisal Malik)
ओटीटी- Prime Video India 
रेटिंग- 3*

Mast Mein Rehne Ka: अपनी दमदार अदाकारी से हिंदी सिनेमा में सिक्का जमाने वाले जैकी श्रॉफ लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'मस्त में रहने का' में वह नीना गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म आज यानी 8 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो रिलीज हो रही है, जिसमें दोनों के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही है। 'मस्त में रहने का' में इन दोनों के अलावा मोनिका पंवार, अभिषेक चौहान, राखी सावंत और फैसल मलिक जैसे बेहतरीन एक्टर्स अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। विजय मौर्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो बुजुर्ग लोगों की भावनाओं को पर्दे पर उकेरा है। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी...

PunjabKesari

कहानी
वी एस कामथ (जैकी श्रॉफ) अकेले अपनी जिंदगी खुशी-खुशी जी रहे होते हैं। तभी उनके साथ एक हादसा हो जाता है। नन्हें (अभिषेक चौहान) अपने हालातों के हाथ मजबूर होकर उनके घर चोरी करने के लिए चला जाता है। हालांकि इस दौरान उसके हाथों वी एस कामथ घायल हो जाते हैं। डॉक्टर उन्हें थोड़ा सोशल बनने के लिए कहते हैं। दूसरी तरफ  स्वभाव से मुंहफट और मस्तमौला मिसेज हांडा (नीना गुप्ता) कनाडा से हाल ही में वापस आई हैं। वह भी घर में अकेले ही रहती हैं। के वी कामथ मिसेज हांडा से थोड़ी बातचीत करने की कोशिश करते हैं।

 

इसी बीच नन्हें हांडा के घर भी चोरी के इरादे से जाता है और इस बार भी वह बिना चोरी किए ही वापस चला जाता है।  फिर दोनों की मुलाकात पुलिस स्टेशन में होती हैं, जहां उनके बीच दोस्ती की शुरुआत हो जाती है। दोनों को एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लगने लगती है। अब क्या इस उम्र में भी वी एस कामथ और मिसेज हांडा के बीच एक नई शुरुआत हो पाएगी। क्या नन्हें अपना करियर बना पाएगा? यह देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
काफी लंबे समय बाद जैकी श्रॉफ ने फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। के वी कामथ के किरदार को उन्होंने शानदार ढंग से निभाया है। हाव - भाव से लेकर हर चीज पर उनकी पकड़ साफतौर से नजर आती है। वहीं नीना गुप्ता के साथ उनकी कैमिस्ट्री काफी जंचती है। उन्होंने मिसेज हांडा के रोल को जिया है। वहीं नन्हें के रूप में अभिषेक चौहान लाजवाब लगते हैं। उनके चेहरे की मासूमियत और भोलेपन से आप काफी प्रभावित होंगे। मोनिका पंवार और राखी सावंत ने भी बढ़िया काम किया है। 

PunjabKesari

डायरेक्शन
'मस्त में रहने का' का निर्देशन विजय मौर्य ने किया है। फिल्म की शुरुआत अच्छी होती है, लेकिन बाद में दर्शक जैकी श्रॉफ-नीना गुप्ता और अभिषेक चौहान-मोनिका पंवार के स्क्रीन स्पेस से कंफ्यूज हो जाते हैं। यहां फिल्म थोड़ी खिंच जाती है। बाकी उन्होंने सभी कलाकारों से बेहतरीन काम लिया है। डायलॉग के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक भी सीन के साथ तालमेल रखते हैं। कुल मिलाकर कहें तो फिल्म आपको खूब गुदगुदाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News