मां नीना संग इवेंट में पहुंची प्रेग्नेंट मसाबा गुप्ता लुक को लेकर हुईं ट्रोल, लोग बोले-पेटीकोट पहनकर आ गई

5/9/2024 4:50:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर व एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति सत्यदीप के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इन सबके बीच मसाबा बीती शाम अपनी मां नीना संग एक इवेंट में पहुंची, जहां उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला। हालांकि, लोग प्रेग्नेंट रिहाना को उनके इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल, इवेंट में मसाबा गुप्ता ऑफ शोल्डर लूज साटन ड्रेस में पहुंची, जिसमें उनका बेबी बंप तो खास नजर नहीं आ रहा था, लेकिन लोगों को उनका लुक ही पसंद नहीं आया। लोग उनकी ड्रेस को पेटीकोट कहकर मजाक बना रहे हैं, जबकि उनकी मां नीना गुप्ता के लुक को पसंद कर रहे है। 

PunjabKesari
मसाबा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा- ''ये मेरी मम्मी का पेटीकोट क्यों पहन लिया आपने दीदी।'' दूसरे ने लिखा, ''बेटी से अच्छी तो माँ है।'' किसी ने कहा, ''ये मुझे किन्नर क्यों लग रही है यार।''  अन्य ने लिखा, ''बेटी बिल्कुल अपने पापा विव रिचर्ड्स पे गयी है।'' ऐसे ही बाकी कई यूजर्स ने भी मसाबा के लुक पर उसकी खूब खिल्ली उड़ाई।


View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें, मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इसके बाद नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की थी। उन्होने लिखा था, ''हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News