Video: शाहरुख-अनुष्का की फिल्म ''जब हैरी मेट सेजल'' के इस गाने का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज

7/25/2017 10:54:02 PM

मुंबईः 4 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का शर्मा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। इस फिल्म के गाने ‘बटरफ्लाई’ का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख और अनुष्का पंजाबी लुक में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

2 मिनट 53 सेकेंड के वीडियो में गाने के पीछे की मस्ती को बखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म में किंग खान हैरी का किरदार निभा रहे हैं जबकि अनुष्का सेजल का। वहीं अगर इस मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो अनुष्का प्योर गांव की पंजाबी छोरी और शाहरुख पंजाबी मुंडे के रुप में दिखाई दिए। इसके साथ ही गाने की शूटिंग गेहूं के खेत में की गई है जो कि पूरे गाने को पंजाबी टच दे रहा है।

 

बता दें अनुष्का से जब इस फिल्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि,' वह फिल्मकार इम्तियाज अली के साथ काफी समय से काम करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तुरंत हामी भर दी।

उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म ('जब हैरी मेट सेजल') के लिए इसलिए हां किया, क्योंकि मैं हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थी और यह ऐसी फिल्म थी, जिसका मैंने बहुत आनंद लिया।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News