इशिता ने अपने नाम किया 'Sa Re Ga Ma Pa' के विजेता का खिताब

1/28/2019 12:53:10 AM

मुंबईः 27 जनवरी रविवार को जीटीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' का ग्रैंड फिनाले का खिताब इशिता विश्वकर्मा ने अपने नाम कर लिया। असलम अब्दुल माजिद, एश्वर्या पंडित, साहिल सोलंकी, सोनी गिल और तन्मय चतुर्वेदी को हराकर 16 साल की इशिता ने सीजन 2018-19 की ट्रोफी अपने नाम कर ली है। इशिता ने 'सा रे गा मा पा' की ट्रोफी के साथ जीते हैं 5 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक शानदार हुंडाई सैंट्रो कार।

इसी के साथ फर्स्ट रनरअप तन्मय चतुर्वेदी ने 3 लाख रुपये और सेकेंड रनरअप सोनू गिल ने 2 लाख रुपये का कैश प्राइज जीता है। शो जिस धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था उसी धमाकेदार तरीके से इसके ग्रैंड फिनाले को अंजाम दिया गया। 'सा रे गा मा पा' के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट के साथ-साथ सभी जजिस और इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स ने भी  परफॉर्म किया।

पूरे शो के दौरान जिस भी सिलेब्रिटी ने इशिता को गाते सुना, वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। जब इशिता ने रब ने बना दी जोड़ी का टाइटल ट्रैक गाया था, तब शाहरुख खान ने उन्हें अपनी फिल्म का डायलॉग सुनाया था और कहा था कि उनका भविष्य बहुत अच्छा है। बता दें इशिता सा रे गा मा पा के 27वें सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं। वह मध्य प्रदेश की हैं और उनका परिवार गायकों का है। वह Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 6 की भी कंटेस्टेंट थीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News