शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने इशिता दत्ता-वत्सल सेठ, 'दृश्यम 2' एक्ट्रेस ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

7/20/2023 10:33:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दृश्यम 2' में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद मां बन गई हैं। उन्होंने बुधवार को पति और एक्टर वत्सल सेठ के प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत कर कपल बेहद खुश है और उन्हें फैंस व करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं।

 

 

वत्सल शेठ और इशिता दत्ता के एक करीबी सूत्र के अनुसार, कपल को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। मां और बच्चा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। परिवार की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। पूरा परिवार इस वक्त सबसे ज्यादा खुश है।”
 

 

 

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल को टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर - बाजीगर' की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। अब शादी के 6 साल बाद दोनों को एक प्यारे से बेटे का आशीर्वाद मिला है।


वहीं, काम की बात करें तो इशिता दत्ता को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू के साथ थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News