द येलो डायरी और शिल्पा राव के नवीनतम संगीत सहयोग में एक नए अवतार में नजर आएंगी ईशा तलवार

2/2/2021 4:55:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मिर्ज़ापुर में नज़र आईं एक्ट्रेस नर्तकी ईशा तलवार पार्श्व गायिका शिल्पा राव और द येलो डायरी के नए म्यूज़िक कॉलोबरेशन रोज़ रोज़ में नज़र आएंगी। ईशा तलवार और  डांसर-अभिनेता अर्जुन मेनन द्वारा अभिनीत, "रोज रोज" यह गाना आधुनिक स्तर की प्रेम कहानी की परतों और चुनौतियों को दर्शाता है, और इसे बैले के एलिमेंट्स के साथ नृत्य के माध्यम से व्यक्त किया गया  है।

PunjabKesari


वेलेंटाइन डे (4 फरवरी) के करीब रिलीज़ होनेवाला यह गीत हेल्थी रिलेशनशीप में संवाद के महत्व के बारे में सार्थक वार्तालाप बनाने का इरादा रखता है।

PunjabKesari

 

म्यूजिक वीडियो के लॉन्च के बारे में ईशा कहती हैं कि," द  येलो डायरी और शिल्पा राव एक अच्छी ताल मेल साँझा करते हैं। मुझे सुंदर, संवेदनशील कलाकारों के साथ एक "रोज़ रोज़"  की तरह कोलेबोरेशन पसंद है जो किसी की नकल नहीं बल्कि वास्तविक गाने बनाना चाहते हैं। यह पहली बार है जब मैं एक म्यूजिक वीडियो  में नृत्य करते हुए नजर आउंगी। यह शूट चुनौतीपूर्ण था लेकिन मजेदार था, और मुझे खुशी है कि हम इसे जल्द ही सभी के साथ साझा करेंगे। "

PunjabKesari

 

येलो डायरी के बारे में

भारत के सबसे लोकप्रिय ऑल-रॉक बैंड, द येलो डायरी एक पाँच सदस्यों का ग्रुप है  जो अपने अद्वितीय, आधुनिक ध्वनि और आत्मीय गीतों के लिए जाना जाता है। बैंड में राजन बत्रा (लीड वोकल्स, लिरिक्स), हिमांशु पारिख (कीज, प्रोडक्शन), स्टुअर्ट डकोस्टा (बास), वैभव पाणि (गिटार) और साहिल शाह (ड्रम) शामिल हैं।

ग्रैमी नॉमिनी (2021) और प्रसिद्ध बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर शिल्पा राव की रूहानी आवाज दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ती है। उनकी कुछ सबसे यादगार हिट्स में फिल्म लुटेरा से 'मनमर्जियां ’, ऐ दिल है मुश्किल से  'आज जाने की ज़िद ना करो' और वार से ' घुंघरू' कलंक, बुल्लेया, खुदा जाने, तोसे नैना, मलंग, मेहरबान जैसे कई शामिल हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News