स्कूल का पहला दिन: जुड़वां बच्चों को स्कूल ड्राॅप करने पहुंचे ईशा-आनंद, पापा की बाहों में दिखीं नन्हीं Aadiya

3/11/2024 5:04:14 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी व नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में ईशा पति आनंद पीरामल और अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा व आदिया के साथ नजर आ रही हैं। कपल अपने जिगर के टुकड़ों को स्कूल छोड़ने जा रहा था।

PunjabKesari

 

कृष्णा व आदिया 1 साल के हो गए हैं ऐसे में उन्होंने स्कूल जाना शुरू कर दिया। बच्चों का स्कूल में पहला दिन था ऐसे में ईशा और आनंद उन्हें ड्रोप करने पहुंचे। यह वास्तव में प्यारे माता-पिता के लिए एक इमोशनल दिन था, क्योंकि उनके छोटे बच्चे उनसे कुछ घंटे दूर रहने वाले थे।

PunjabKesari

 

आउटिंग के लिए ईशा को एक व्हाइट कलर का कंफर्टेबल कुर्ता सेट पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को एक कस्टमाइज्ड टोट बैग के साथ पूरा किया था जिस पर 'आदिया' लिखा था। वहीं आनंद ने कैजुअल आउटफिट चुना था।

PunjabKesari

 

आदिया व्हाइट एंड पिंक कलर की प्रिंटेड फ्रॉक, दो पिग्गीटेल और शूज में बेहद क्यूट लग रही थीं। कृष्णा ने ग्रीन एंड व्हाइट कलर की चेकदार शर्ट व बेज कलर की पैंट पहनी थी। छोटे बच्चे अपने नए दोस्तों से मिलने और स्कूल में अपने पहले दिन में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित दिखे।

 

PunjabKesari

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चे कृष्णा और आदिया 19 नवंबर 2023 को एक साल के हो गए थे। इस मौके पर उनके प्यारे परिवार ने उनके लिए एक ग्रैंड कंट्री फेयर-थीम्ड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। कृष्णा और आदिया अपने नाना-नानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनके बर्थडे के जश्न में पहुंचे थे। 

PunjabKesari

फिलहाल, हम ईशा अंबानी व आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया की स्कूल डायरी की झलकियों का इंतजार कर रहे हैं। आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News