भाई अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में ऑफ शोल्डर गाउन में गॉर्जियस दिखीं ईशा,अंबानी की प्रिसेंस के लुक के आगे फेल हुईं बॉलीवुड हसीनाएं

3/2/2024 2:09:28 PM

मुंबई: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू हो चुके हैं। तीन दिन तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन तमाम गेस्ट एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए हालांकि इन सबके बीच मुकेश और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ने सारी महफिल लूट ली। ईशा ने अपने लुक्स से बाॅलीवुड की हसीनाओं को फेल कर दिया। 

 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो ईशा ने लाइट पिंक गाउन कैरी किया था जिसमें वह गाॅर्जियस दिख रहीं थीं। ईशा ने जो ऑफ-शोल्डर शीयर गाउन पहना था उसे लंदन बेस्ड फैशन डिजाइनर मिस सोही ने डिजाइन किया था। इस गाउन की खास बात उसमें लगी एक पेटल स्टाइल पिंक शॉल थी. फ्लोरलेंथ न्यूड कॉर्सेट गाउन को 3डी चेरी ब्लॉसम्स और मगनोलिया फ्लॉवर्स ब्रांच डिजाइन से एम्बेलिश्ड किया गया था। ईशा के गाउन पर पीकॉक शेप भी दी गई थी जिसे स्वारोवस्की क्रिस्टल से डेकोरेट किया गया था।

PunjabKesari

 

ईशा ने रीगल डायमंड नेकपीस, इयररिंग्स , बिग डायमंड और स्टडिड रिंग से लुक को पूरा किया था। उन्होंने अपने बालों नीट बन में स्टाइल्ड किया था। मेकअप की बात करें तो 
आईलाइनर, ब्लश और लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ईशा ने अपने लुक से साबित कर दिया कि वे बिजनेस ही नहीं फैशन सेंस के मामले में भी अव्वल हैं। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News