Whatt ! 3 साल पहले सोनम बाजवा ने दिल्ली के लड़के संग की थी स्क्रीट वेडिंग, पायलट हैं हसीना के पति !

2/29/2024 5:17:08 PM

मुंबई: सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित नामों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में पंजाबी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' से की थी। उनके चाहने वालों की गिनती में कोई कमी नहीं हैं। इसी बीच सोनम बाजवा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया है।

PunjabKesari

खबर है कि सोनम बाजवा शादीशुदा है। जी हां, आपने ठीक सुना। सोनम ने साल 2020 में दिल्ली बेस्ड शख्स से शादी रचाई थी। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं। एक नेटिज़न ने Reddit पर एक पोस्ट शेयर किया और दावा किया कि सोनम की शादी रक्षित अग्निहोत्री नाम के लड़के से हुई है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम के पति वेस्ट दिल्ली के रहने वाले हैं और पेशे से पायलट हैं। उन्होंने 23 सितंबर 2020 को शादी कर ली और तब से वे बहुत निजी हैं। सोनम और रक्षित की एक कंपनी भी है जिसमें ये दोनों डायरेक्टर हैं।

PunjabKesari

सोनम बाजवा की शादी की खबर उनके विशाल प्रशंसक वर्ग के लिए एक झटके के रूप में आई और उनकी प्रतिक्रियाएं इसका सबूत हैं। जैसे ही पोस्ट Reddit पर सामने आई, कई उपयोगकर्ता पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में चले गए और इस पर अपना आश्चर्य व्यक्त किया। देखें फैंस के कमेंट...

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

सोनम बाजवा की शादी की खबरों पर आपके क्या विचार हैं? हमें बताइए!

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News