''खतरों के खिलाड़ी'' से बाहर हुईं निक्की तंबोली! नेहा कक्कड़ के भाई संग इंस अंदाज में मुंबई में हुई स्पाॅट

6/19/2021 6:57:45 PM

 मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन गईं हैं। निक्की अक्सर केपटाउन ने अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन अब लगता है कि एक्ट्रेस का शो से सफर खत्म हो गया है।

PunjabKesari

दरअसल, सभी सेलेब्स इस समय केप टाउन में हैं और निक्की मुंबई आ गई हैं। हाल ही में उन्हें सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ मुंबई में स्पाॅट किया गया। निक्की की इन तस्वीरों को देख तो यही सवाल उठ रहे हैं कि वह खतरों के खिलाड़ी 11 से बाहर हो गई हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो निक्की क्राॅप टाॅप और स्किनफिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं टोनी ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। मुंबई की सड़कों पर दोनों ने जमकर पोज दिए। निक्की और टोनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 
PunjabKesari

बता दें कि निक्की का हाल ही में टोनी कक्कड़ संग साॅन्ग नंबर लिख रिलीज हुआ है। यह साॅन्ग इस समय हर जगह छाया हुआ है।  निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह केप टाउन से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। कभी समुद्र किनारे बिकिनी में तो कभी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए। केप टाउन रवाना होने से 2 दिन पहले निक्की ने अपने भाई जतिन को खोया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News