साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने बाॅयफ्रेंड संग की सीक्रेट शादी! मांग में सिंदूर सजाए नजर आईं हसीना

3/15/2022 2:44:27 PM

मुंबई: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा लंबे समय से  फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं। कपल को अक्सर विग्नेश के संग ही स्पॉट किया जाता है।फैंस को इनकी शादी का लंबे समय से इंतजार है लेकिन अब लगता है कि कपल के चाहने वालों की ये ख्वाहिश पूरी हो गई है। साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने सीक्रेट मैरिज कर ली है। ऐसा हम यूं नहीं बल्कि कपल का लेटेस्ट वीडियो देख कह रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में नयनतारा सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में विग्नेश और नयनतारा को कालिकंबल मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया. इसी दौरान मंदिर से बाहर आते वक्त एक्ट्रेस को सिंदूर लगाए हुए देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नयनतारा ब्लू कलर के सूट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ है। लेकिन सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा, वो था उनका सिंदूर।

PunjabKesari

इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स अब दावा कर रहे हैं कि इस जोड़े ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

PunjabKesari

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट सेक्शन में इस जोड़े को प्यार दे रहे हैं और कुछ शादी की बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝑵𝒂𝒚𝒂𝒏𝒕𝒉𝒂𝒓𝒂 (@nayanthara.kurian)

नयनतारा ने साल 2003 में जयराम के साथ मलयालम फिल्म 'मनसिनक्करे' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2005 में तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वहीं पर्सनल लाइफ में नयनतारा का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ गया है हालांकि, पिछले कुछ सालों से वो फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News