मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग की सगाई ! इंगेजमेंट रिंग के साथ शेयर की ये तस्वीर

4/14/2021 8:25:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूरडेट कर रही हैं। आए दिन ये कपल मुंबई में एक साथ स्पॉट होता रहता है। वहीं जबसे ये कपल रिलेशनशिप में आए हैं तब से फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

हर साल इस कपल की शादी के कयास लगाए जाते हैं। इसी बीच मलाइका ने अपने इंस्टा पर ऐसी तस्वीरें शेयर की जिन्हें देख लग रहा है कि मलाइका अर्जुन संग शादी करने के एक कदम आगे आ गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, तस्वीर में मलाइका इंगेजमेंट फिंगर में सगाई की अंगूठी फ्लाॅन्ट रही हैं जिसे देख ये कहा जा रहा है कि मल्ला ने अर्जुन संदग सगाई कर ली है।

PunjabKesari

 

मलाइका अरोड़ा के पोस्ट शेयर करते ही फैंस उन्हें बधाई देने लगे।  

PunjabKesari

 

हालांकि, ऐसा नहीं है और मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीरें सिर्फ एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए शेयर की हैं। इस बात का खुलासा भी खुद मल्ला ने तस्वीर के काप्शन में किया है। मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरों के साथ लिखा- कितनी प्यारी अंगूठी है, मुझे ये बहुत पसंद है, यहां से खुशी शुरू होती है! अगर आप अपनी लाइफ में प्यार को लेकर योजना बना रहे हैं तो ये सगाई की अंगूठी बहुत सही है।

PunjabKesari
बता दें कि मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों बिना किसी झिझक के सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News