काॅपी कैट हैं आलिया भट्ट! फोर्ब्स इवेंट में कॉपी किया Rihanna का दिया बयान, वायरल वीडियो देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

3/11/2024 4:40:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की ए लिस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  छोटी सी उम्र में ही आलिया ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। बॉलीवुड के बाद अब वह ग्लोबल लेवल पर अपनी पकड़ मजबूत बनाती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में फैशन ब्रांड गुची की एम्बेसडर बनने वाली आलिया फोर्ब्स  इवेंट का हिस्सा बनी।

PunjabKesari

इस इवेंट में आलिया ने जिस तरह खुद को प्रेजेंट किया वो काबिले तारीफ है। अस बीच अब सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी वजह से ट्रोल्स उन्हें कॉपी कैट बता रहे हैं। वीडियो का कनेक्शन हॉलीवुड सिंगर रिहाना से जुड़ा हुआ है।

PunjabKesari

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो स्टेटमेंट हैं। पहला स्टेटमेंट आलिया भट्ट का है जो फोर्ब्स इवेंट का है। इवेंट में जब आलिया से ये पूछा गया कि वह किस तरह का काम चुन रही हैं, क्योंकि कुछ सालों में उन्होंने जो परफॉर्मेंस दी हैं वह अद्भुत हैं। आलिया जवाब देती है कि वह चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाती है और हमेशा सोचती हैं कि वह कुछ अलग करें।

PunjabKesari


जैसे ही आलिया भट्ट का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ। उसके तुरंत बाद ही इसे रिहाना के पुराने एक बयान से जोड़कर कोलाज में वीडियो शेयर की गयी, जिसमें वह भी जल्द ही किसी चीज से बोर होने और नई चीजें करने के बारे में बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि आलिया ने रिहाना को वर्ड टू वर्ड कॉपी किया है।

 

PunjabKesari

 

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा-'कट-कॉपी, पेस्ट..आलिया भट्ट की टैग लाइन है।' दूसरे यूजर ने लिखा-'माफ करना लेकिन ये प्रेरणादायक नहीं बल्कि कॉपी कैट हैं।; अन्य यूजर ने लिखा-'इसे प्लेजरिज्म कहते हैं..धन्यवाद।'

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Garima Kumar (@bollywoodgarimakumar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News