ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड में मची खलबली के बीच दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी की विवादित मांग, कहा ''भारत में लीगल हो सीबीडी ऑयल’

9/30/2020 5:36:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों ड्रग्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ड्रग्स लिस्ट में सामने आ रहे हैं। इस विषय पर अब दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतपा का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए सीबीडी ऑयल को देश में लीगल करने की मांग की है।

PunjabKesari

 
सुतापा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन के उस हॉस्पिटल की एक तस्वीर शेयर की है जहां इरफान ख़ान का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ था। तस्वीर शेयर करते हुए सुतपा ने बताया कि वो अभी लंदन में हैं। उन्होंने लिखा,  ‘लंदन दोबारा आना और इस हॉस्पिटल के कमरे को हर बार बाहर से देखना, मैंने ऐसा ही किया था जब वो यहां था’। #walkingalone #wishyouwerethere #cancerpain #LegalizeCBDoilinindia."


View this post on Instagram

London revist looking at his hospital room from outside like everytime I did while he was there#walkingalone#wishyouwerethere#cancerpain#LegalizeCBDoilinindia

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

बता दें सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके  भाई शौविक की गिरफ्तारी हो चुकी है। उनकी गिरफ्तारी के बाद दीपिका पादुकोण, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर के नाम इस केस में सामने आए हैं और उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News