पिता इरफान खान के जन्मदिन पर इमोशनल हुए बाबिल, वीडियो शेयर कर लिखा ''चाहकर भी आपका बर्थडे भूल नहीं पाया बाबा''

1/7/2021 4:51:17 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान का आज बर्थडे है। लेकिन एक्टर हमारे बीच नही हैं। उनके बर्थडे पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। अगर एक्टर आज जिंदा होते तो अपना 54वां बर्थडे मना रहे होते। इरफान के बर्थडे पर उनके बेटे बाबिल खान ने वीडियो शेयर किया है और भावुक पोस्ट लिखा है।

PunjabKesari
वीडियो में पिता इरफान, मां सुतापा और भाई अयान नजर आ रहे हैं। इरफान अपनी पत्नी और छोटे बेटे के साथ मिलकर बाबिल के लिए वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। तीनों एक-साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'आप कॉन्ट्रैक्चुअल मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन जैसी बातों को नहीं मानते थे। शायद यही वजह है कि मुझे किसी का बर्थडे याद नहीं रहता।

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल ने आगे कहा- 'आपने कभी मेरा याद नहीं रखा और ना ही अपना याद रखने के लिए मुझे कहा। ये हमारे लिए बहुत नॉर्मल था क्योंकि आप बिजी रहते थे और हम लोग हर दिन सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को याद दिलाती थीं लेकिन इस बार मैं चाहकर भी आपका बर्थडे नहीं भूल पाया। आज आपका जन्मदिन है बाबा।' बाबिल के इस इमोशनल पोस्ट को पढ़ कर हर किसी की आंखें नम हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1966 को राजस्थान में हुआ था और  29 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया था। इरफान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नही गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News