क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाएंगे इरफान पठान, इंस्पेक्टर के किरदार में आएंगे नज़र

11/5/2019 8:14:07 PM

मुंबईः भारत में क्रिकेटरों और फिल्मों का काफी नजदीकी रिश्ता रहा है और कई क्रिकेटरों ने फिल्मों में हाथ आज़माया है लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है। भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी-20 खेलने वाले 35 साल के इरफान जल्द ही साउथ की फिल्म में उतरने जा रहे हैं जिसमें मुख्य भूमिका दक्षिण भारत के सुपर स्टार विक्रम की रहेगी। जबकि इस फिल्म में इरफान पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे।        
PunjabKesari
इरफान ने बताया कि वह इस फिल्म में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने निर्देशक विजय को स्पष्ट किया है कि फिल्मों में उतरने के बावजूद वह अपने मजहब के साथ समझौता नहीं करेंगे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

வணக்கம் மக்களே.. நடிப்புலகில் முதல் படி எடுத்து வைக்கும் எனக்கு மிகவும் உதவியாய் இருந்த தமிழ் மக்களுக்கு நன்றி.. 🙏🙏 முதல் schedule நல்லபடியா முடிஞ்சாச்சு.. மீண்டும் எல்லாரையும் சந்திக்க "I'm waiting" 🙏😁 #chiyaanvikram58 Greetings (Vanakkam) All.. Thanks to all Tamilians for helping my first step in acting.. First schedule completed successfully.. I'm waiting to see everyone again.. @mejella @aj_gnanamuthu

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on Nov 5, 2019 at 12:09am PST

उन्होंने साथ ही बताया कि जल्द इस फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी।        
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि वह निर्देशक को बता चुके हैं कि वह फिल्मों में न तो शर्ट उतारेंगे और न ही किसी हिरोइन के साथ गाना गाएंगे।
PunjabKesari
इरफान ने कहा,‘‘ मैं मानता हूं कि फिल्मों में काम करना बुरी बात नहीं है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिनमें मैं अपने मजहब के हिसाब से चलता हूं।''       

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News