आमिर खान की लाडली आइरा का खुलासा- मां रीना दत्ता ने दी थी ''सेक्स एजुकेशन'', कहा था खुद को मिरर में देखो

7/24/2021 12:56:39 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इसके साथ आइरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। आइरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी।

PunjabKesari
आइरा ने इंस्टा स्टोरी में अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर आइरा ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्स एजुकेशन की किताब दी थी और मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है। अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। आइरा ने इस पोस्ट का टाइटल 'बी क्यूरियस' दिया है यानी चीजों को जानने की इच्छा रखो। आइरा की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
बता दें इससे पहले आइरा ने अपनी एक पोस्ट में खुलासा किया था कि जब वह 14 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था। इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। आइरा ने लिखा था- जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था, तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई। हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं। दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News