International Yoga Day 2021: सारा अली खान ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, 50 की माधुरी और 47 की शिल्पा ने भी दिए फिटनेस गोल्स

6/21/2021 11:40:11 AM

मुंबई: आज यानि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में योग खुद को स्वस्थ बनाए रखने के लिए योग बहुत जरूरी है। ऐसे में 7वें योग दिवस पर प्रधानमंत्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई योगा का महत्व बता रहा है। सारा अली खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने योगा करते की अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 


सारा अली खान 

एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टा पर वृक्षासन करते की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह पूल किनारे शाॅर्ट कपड़ों में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सारा ने तस्वीर शेयर कर लिखा- योग स्वयं की, स्वयं के माध्यम से, स्वयं तक की यात्रा है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने योग करते की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मेरे व्यक्तिगत जीवन में योग ने न केवल शारीरिक रूप से मुझे संतुलित रखा है,बल्कि मुझे हर स्थिति से जूझने का मानसिक बल भी दिया है। आप सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। विश्व को भारत की ये भेंट अद्वितीय है, जय हिंद।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित

योग दिवस पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपना एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह वृक्षासन करती दिख रही हैं। माधुरी ने वीडियो शेयर कर लिखा-आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को मनाते हुए योग में मेरे साथ शामिल हों,एक आसन को बताते हुए लिखा कि यह आपके पैरों और शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों को मजबूत करने और आपके न्यूरोमस्कुलर समन्वय में सुधार करने के लिए एक बेहतरीन मुद्रा है. मुझे आशा है कि आपने मेरे साथ योग की इस विशेष श्रृंखला का आनंद लिया। पोज के रील रीमिक्स बनाएं और मुझसे जुड़ें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News