फ्रांस की इंटनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर लिखा खास नोट

6/18/2020 12:11:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ तस्वीरों में एक हंसता हुआ चेहरा बन कर रह गए हैं। उनके निधन के बाद हर कोई गहरे सदमे में हैं और सोशल मीडिया के जरिए शोक जता रहे हैं। अब फ्रांस की इंटरनेशनल स्पेस यूनिवर्सिटी ने सोशल मीडिया पर एक खास ब्यान जारी किया है और एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari
स्पेस यूनिवर्सिटी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''इंडियन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर काफी काफी दुख हुआ है। सुशांत STEM शिक्षा में काफी यकीन रखते थे और उसके समर्थक भी थे और ISU को सोशल मीडिया पर फॉलो भी करते थे।''


सुशांत की याद में जारी किये गये मेमोरियम में ISU ने लिखा है कि सुशांत ने 2019 की गर्मियों में ISU के सेन्ट्रल कैम्पस जाने का निमंत्रण भी स्वीकार कर लिया था, लेकिन कुछ समस्याओं के चलते उन्हें स्ट्रासबर्ग की यात्रा करने से रोक दिया था। उन्होंने आगे लिखा “हमारे विचार सुशांत सिंह राजपूत, उनके परिवार और उनके दोस्तों के साथ हैं। उनकी याद दुनिया भर में मौजूद उनके हजारों फॉलोअर्स के बीच रहेंगी।

PunjabKesari
बता दे सुशांत पहले कई बार इंटरव्यूज में खुलासा कर चुके थे कि वो हमेशा से एस्ट्रोनॉट बनना चाहते थे। फिर वो एक्टिंग की दुनिया में आ गए, लेकिन उन्होंने अंतरिक्ष विज्ञान में जाने का सपना छोड़ा नहीं था। चांद पर ज़मीन खरीदने वाले पहले सुशांत पहले भारतीय एक्टर थे।

PunjabKesari
इतना ही नहीं सुशांत ने अपने घर में एक एडवांस टेलीस्कोप भी रखी हुई थी। जिसके जरिए वह अंतरिक्ष और ग्रहों पर रिसर्च करते रहते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News