पॉप आर्ट थीम पर तैयार किया गया है बिग बॉस का घर, देखें INSIDE PHOTOS

10/1/2017 11:01:59 AM

मुंबई: रियालिटी शो ‘बिग बॉस-11’ आज रात से 9 बजे शुरू होने जा रहा है। इस सीजन में न सिर्फ शो का थीम, बल्कि होम डेकोर भी बदला गया है। हर बार की तरह इस बार भी 19 हजार 500 वर्गफीट में फैले इस घर का इंटीरियर ऑडियंस को कुछ अलग दिखाई देगा, जिसे आर्ट डायरैक्टर ओमंग कुमार ने पत्नी वनीता के साथ तैयार किया है।

PunjabKesari

19 हजार 500 वर्गफीट में से 4 हजार 500 वर्गफीट में गार्डन बनाया गया है, जबकि बाकी एरिया को घर के इंटीरियर के लिए इस्तेमाल किया गया है। इस घर को बनाने के लिए 200 लोगों ने करीब 55 दिनों तक काम किया है। हाउसमेट्स पर नजर रखने के लिए घर में 90 कैमरे लगाए गए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि ओमंग कुमार ने बताया कि , "इस बार घर का डिजाइन पॉप आर्ट थीम पर तैयार किया गया है।

PunjabKesari

कलरफुल स्पेस में शो के कंटेस्टेंट रहेंगे। इस थीम में आपको कलर्स ही कलर्स नजर आएंगे। हमें इसका आइडिया कॉमिक बुक से आया था। घर के हर एक कोने को कुछ पेंटिंग्स के जरिए वाइब्रैंट कलर किया गया है।

PunjabKesari

इस बार शो में पड़ोसी थीम रखा गया है और मुझे ब्रीफ किया गया था और इसे ध्यान में रखते हुए शो का इंटीरियर तैयार किया जाए। हमने सेट को लेकर कुछ बदलाव किए हैं, जो काफी अट्रैक्टिव हैं।"

PunjabKesari

आगे ओमंग बताते है, "मेकर्स ने मुझे सरबजीत जेल बनाने के लिए कहा था।

PunjabKesari

इसलिए मैंने अंडरग्राउंड जेल क्रिएट करने का फैसला लिया, जिसमें कंटेस्टेंट को असुविधा और बेचैनी हो।" इस साल भी शो में एक छत के नीचे कॉमन मैन और सेलेब्रिटीज 100 से ज्यादा दिनों तक रहेंगे।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News