Beautiful Pics: मां बनने के बाद और निखरी रूबीना दिलाइक, पहाड़ी ब्यूटी बन दिए पोज

5/9/2024 4:13:34 PM

मुंबई: रूबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। पति अभिनव शुक्ला के साथ जुड़वां बेटियों का स्वागत करने के बाद रूबीना सातवें आसमान पर है। जहां एक तरफ रूबीना अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपने फैशन से भी लोगों का दिल जीत रही हैं। रूबीना इन दिनों अपने होमटाउन शिमला में हैं जहां वह खुलकर अपनी लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में रूबीना ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रूबीना ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रूबीना ने गहरे यू-नेकलाइन और साइड कट वाले हल्के पर्पल कलर की कुर्ती पेयर की है जो पारंपरिक सिल्हूट में एक माॅर्डन टच दे रहा है। इस कुर्ती के साथ रूबीना ने मैचिंग स्ट्रेट पैंट पहनी हैंं। अपने कुर्ते के ऊपर, रूबीना ने बिना आस्तीन की काली मखमली जैकेट पहनी थी।

PunjabKesari

 

जैकेट के बॉर्डर को नारंगी और हरे रंग की फूलों की कढ़ाई से सजाया गया था। रूबीना के बालों को साइड-पार्टेड लो बन हेयरस्टाइल में स्टाइल किया गया है। खिलाखिला सा चेहरा, गुलाबी आईशैडो औ मैट लिप कलर उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। रूबीना ने अपने पहनावे को पूरा करने के लिए बड़े स्टेटमेंट सिल्वर हुप्स और अंगूठियां जैसी न्यूनतम एक्सेसरीज़ चुनीं। फैंस रूबीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
रूबीना ने छोटी बहू में राधिका शास्त्री की भूमिका निभाई थी जिस से वह घर घर में फेमस हो गई थीं। इसके बाद वह  शक्ति-अस्तित्व के एहसास में नजर आईं। रूबीना ने हाल ही में पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News