Indian Idol 12: छोटी बहन नेहा कक्कड़ के नक्शे कदम पर चलीं सोनू, गरीब महिला को कैमरे के सामने थमाया मदद का चेक

6/30/2021 1:24:29 PM

मुंबई: सिंगिग रियालिटी शो इंडियन आइडल 12  आअ दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहता है। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। वहीं शो की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों नजर नहीं आ रही हैं और सिंगर की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने ले ली है। नेहा की तरह की सोनू को भी कई बार लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बीते दिनों सोनू नुसरत फतेही का गाना गाने पर ट्रोल हुईं थी। वहीं अब एक बार फिर सोनू यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं। दरअसल, बीते वीकेंड शो पर 'सीनियर सिटीजन स्पेशल' एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। इस एपिसोड में शो के सबसे टैलेंटेड कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को सपोर्ट करने के लिए एक बहुत ही खास महिला आईं।

PunjabKesari

लता भगवान करे नाम की महिला ने अपने पति के इलाज के लिए पैसे जुटाने की खातिर एक मैराथन दौड़ जीती थी। उनकी भावुक और प्रेरणास्पद कहानी सुनकर हर कोई भावुक हो गया। इसी दौरान सोनू ने महिला को अपने पास बुलाया और फिर अपनी टीम से एक शख्स को भी आवाज दी। सोनू की टीम वाले शख्स ने सिंगर को चेकबुक पकड़ाई।

PunjabKesari

सोनू ने तुरंत लता के नाम पर एक चेक काट दिया। इसका बाद फोटो भी खिंचवाया। हालांकि मेकर्स ने इस बार सावधानी बरतते हुए चेक में भरा हुआ अमाउंट नहीं दिखाया। सोनू की ये हरकत उन्हें यूजर्स के निशाने पर ले आई है। लोगों का कहना है कि किसी की मदद करते वक्त फोटो खींचना कितना जरूरी है?

PunjabKesari


बता दें कि इससे पहले भी नेहा भी मदद करने के चलते लोगों के निशाने पर आईं थी। नेहा उश समय निशाने पर आईं थी जब सेट पर महान गीतकार संतोष आनंद आए थे जिनकी बेबसी और लाचारी देखकर नेहा कक्कड़ ने उन्हें पांच लाख रुपए का चेक दिया था।लोगों ने नेहा पर आरोप लगाया कि उन्होंने किसी लाचार और गरीब की मजबूरी का फायदा उठाया है। साथ ही लोगों ने मेकर्स को भी टीआरपी के लिए किसी की आर्थिक स्थिति का फायदा उठाने के लिए ट्रोल किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Kakkar (@sonut_nome)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News