इंडियन आइडल 11: सलमान अली और सनी हिन्दुस्तानी के बीच छिड़ी सुरों की जंग, लगाए तबाही के सुर

12/29/2019 12:35:47 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः इंडियन आइडल 11 में इस शनिवार को जो हुआ वो शायद ही इतिहास में पहले कभी हुआ हो। दरअसल इंडियन आइडल 11 के मंच पर सनी हिन्दुस्तानी ने पहले ही सिंगिग मंच पर लोगों को दाँतों तले उँगलियाँ चबाने को मजबूर किया हुआ है। शनिवार के शो में इंडियन आइडल 10 के स्टार सलमान अली और ग्यारहवें सीजन के स्टार के रूप में उभर रहे सनी हिन्दुस्तानी की एक सा‌‌थ परफॉर्मेंस ने काफी सराहना बटोरी।
PunjabKesari
शो की जज नेहा कक्कड़ ने कहा कि उन्होंने अब तक ही टीवी के इतिहास में इतनी जोरदार परफार्मेंस नहीं देखी। इसी बीच शो के तीसरे जज हिमेश रेशमिया ने कहा कि यह इस स्तर की परफार्मेंस थी, जिसके लिए अगरी दुनिया में वर्ल्ड वार छिड़ी रहेगी और लोगों से ये कहा जाए कि आप या तो युद्ध में जाइए और दूसरी ओर यह कहा जाए इस गाने सुनने को कहा जाए तो लोग इस गाने को सुनना पसंद करेंगे।
PunjabKesari
इसके बाद हिमेश अपनी जगह से उठकर गए और उन्होंने सलमान और सनी से ऑटोग्राफ लेने गए। बता दें सनी एक ऐसा लड़का व सिंगर है जिसने गरीबी में रहकर अपनी आवाज को निखारा व उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के गानों को गाते हुए संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज कर रहा है।
PunjabKesari
बता दें सनी ने अपनी गायकी से लोगों को इस कदर दीवाना बना दिया है कि बड़े बड़े म्यूजिक कंपोजर, डायरेक्टर और गीतकारों ने सनी को साईन कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News