#MeToo के आरोपों पर अनु मलिक का ओपन लेटर, कहा ''मैं भी दो बेटियों का पिता हूं''

11/15/2019 12:37:51 PM

मुंबई: बीते साल मीटू के तहत कई बड़े-बड़े स्टार्स पर आरोप लगाए गए थे। इस लिस्ट में नाना पाटेकर से लेकर अलोक नाथ समेत कई स्टार्स के नाम शामिल थे। मीटू आंदोलन में सिंगर अनु मलिक का भी नाम शामिल है। सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसी के चलते अनु मलिक को 'इंडियन आइडल' सीजन 10 बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

PunjabKesari

हालांकि वो एक बार फिर इंडियन आइडल के 11वें सीजन में जज बनकर आ चुके हैं। लेकिन लगातार उनकी वापसी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। बीते दिनों ही सिंगर  नेहा भसीन ने भी अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

उन्होंने सोना का भी किया समर्थन किया। इसी बीच अब अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिख उन पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। अनु ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-'एक साल हो गया है, मुझ पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए जो मैंने किया ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं अपने आप सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है।'

PunjabKesari

सिंगर ने आगे लिखा-'जो मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए उसने न केवल मेरी प्रतिष्ठा को प्रभावित किया बल्कि मुझे और मेरे परिवार को मानसिक तौर पर परेशान किया। इसने मेरे करियर को कलंकित किया है। मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं। मुझे घुटन महसूस हो रही है। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे अधिक अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा गया।''

PunjabKesari

मैं दो बेटियों का पिता हूं और इस तरह का कुछ करना मैं सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने लिखा- सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नहीं किया जा सकता है और आखिरी में कोई भी नहीं जीतता है। उन्होंने कहा कि अगर ये सब ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचेगा। मैं उन सबका धन्यवाद करता हूं जो मेरे और मेरे परिवार के बुरे समय में हमारे साथ खड़े थे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार को आब भी और कितनी बदनामी झेलनी पड़ेगी। 

PunjabKesari

बता दें कि सोना,श्वेता पंडित और नेहा के अलावा भी कई महिलाओं ने अनु मलिक पर हैरेसमेंट का आरोप लगाए हैं।  साल 1996 में अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक को सेक्शुएल हैरेसमेंट मामले में कोर्ट में घसीटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News