पीएम मोदी से फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन ने की मांग, कहा "पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाओ बैन"

8/9/2019 8:11:55 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर में हुई कार्यवाही के बाद अब कई जगहों पर बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कही पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस (रेल) बंद करवा दी तो वहीं पाकिस्तान सदा ए सरहद (बस) पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। जम्मू कश्मीर में 370 हटाने के बाद पाकिस्तान यहीं नही रूका, इसके बाद उसने पूरे पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को दिखाने पर भी रोक लगा दी। 
PunjabKesari
बौखलाए पाकिस्तान के द्वारा लिए इन फैसलों के बाद भारत के लोगों में भी काफी रोष देखा जा रहा है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने प्रधानमंत्री मोदी से एक अपील की है। भारत की फिल्म एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाया जाए। 
PunjabKesari
जी हां, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में एसोसिएशन ने पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को वहां बैन करने के खिलाफ भारत द्वारा भी उचित कदम उठाने की मांग की है।
PunjabKesari
उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को बैन किए जाने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन फिल्म इंडस्ट्री, फिल्म फ्रेटरनिटी से आग्रह करती है कि पाकिस्तानी कलाकारों, म्यूजिशियंस पर बैन लगाया जाए। उन्होंने पाकिस्तान को न कहने की बात कही है चाहे वह फिल्में हो या फिर ट्रेड रिलेशंस। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News