Income Tax: तीसरे दिन भी सोनू के मुंबई समेत नागपुर-जयपुर में बने घरों पर जारी रेड, टैक्‍स हेरफेर के म‍िले पुख्‍ता सबूत- सूत्र

9/17/2021 12:12:29 PM

मुंबई: कोरोना काल में मजदूरों का मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर और दूसरी जगहों पर पिछले दो दिन से इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। वहीं आज यानि शुक्रवार( 17 सितंबर) को भी सोनू सूद के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है। इतना ही नहीं सोनू सूद के मुंबई स्थित घर समेत नागपुर, जयपुर में भी आयकर विभाग सर्च ऑपरेशन कर रहा है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक व‍िभाग को इस छापेमारी में टैक्‍स की हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत म‍िले हैं। ये टैक्‍स की हेरफेर सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है। सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार उनकी फिल्‍मों से म‍िली फीस में टैक्‍स की गड़बड़ी देखी गई है। इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशनके अकाउंट्स की जांच भी करेगी। खबर है क‍ि इनकम टैक्‍स व‍िभाग इस मामले से जुड़े सारे सवालों की जानकारी देने के लिए आज शाम प्रेस कॉन्‍फरेंस कर सकता है।

PunjabKesari

फैंस का मिला सपोर्ट

सोनू सूद की तरफ से अभी इस सर्च ऑपरेशन पर कोई बयान सामने नहीं आया है। सोनू सूद को इस बीच उनके फैंस का समर्थन मिल रहा है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद के सपोर्ट में लोग #IstandWithSonuSood ट्रेंड करा रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी ने आईटी टीम के सर्च ऑपरेशन की निंदा की।

PunjabKesari

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की थी।  अपनी इस मदद की वजह से एक्‍टर मसीहा के रुप में फेमस हो गए हैं। लॉकडाउन में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। सोनू सूद निशुल्क लोगों की मदद करते हैं। कई दफा सोनू सूद के नाम को ठगी भी करने की कोशिश की। कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद ने ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयां उपलब्ध करवाईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News