Too Adorable:बहन संग जहांगीर की पहली राखी, इंटरनेट पर धूम मचा रही है इनाया की भाई को चूमते की तस्वीर

8/24/2021 2:41:18 PM

मुंबई: देश ने 22 अगस्त को रक्षा बंधन मनाया। इस खास दिन को देश भर के भाई-बहनों ने एक साथ मनाया। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। पटौदी खानदान ने भी इस त्योहार को बड़े ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। इस त्योहार पर पटौदी खानदान में खास रौनक देखने को मिली। ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर का ये पहला त्योहार था।

PunjabKesari

ऐसे में सेलिब्रेशन का खास होना बनता ही थी। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर सोहा ने शेयर की हैं। 6 महीने के जहांगीर की यह पहली राखी थी और इस मौके पर दीदी इनाया ने अपने छोटे भाई को खूब सारा प्यार किया, जो इस तस्वीर में कैप्चर नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

 

शेयर की तस्वीर इनाया अपने दोनों हाथ जेह के गालों पर रख उन्हें किस कर रही हैं। वहीं जेह बड़े ही प्यार से इनाया को एक टक निहारते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो इनाया ब्लू फ्राॅक में बेहद प्यारी दिख रही हैं। वहीं जेह येलो आउटफिट में नजर आ रहे हैं।  सोहा ने इस तस्वीर के साथ 'पहली राखी' लिखा है। इनाया और जेह की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

इससे पहले सोहा ने राखी सेलिब्रेशन से तैमूर और सैफ की एक तस्वीर शेयर की थी।  इस फोटो में सोहा की गोद में इनाया और उनके भाई सैफ अली खान की गोद में तैमूर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में इनाया अपने भाई तैमूर को राखी बांध रही हैं और नन्ही इनाया को इसमें मामू सैफ उनकी मदद कर रहे हैं । इस फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा- 'एक-दूसरे से बंधे हुए'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News