Koffee With Karan: शो के फिनाले में करण जौहर से होंगे सवाल-जवाब

9/26/2022 3:12:49 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्यार, परिवार, शादी के इर्द-गिर्द चल रही बातचीत के एक मनोरंजक सीजन के बाद, हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है। चैट शो के इस एपिसोड में इंफ्लूएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट आइकोनिक होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे। जिसमें  सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा। कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं।

7वें सीजन के अब तक एपिसोड्स में शो के शानदार होस्ट, करण जौहर अपने काउच पर मेहमानों से कैमरे के सामने उनकी लव लाईफ और लव इंटरेस्ट्स के बारे में पूछते नजर आए हैं। शो में मेनिफेस्टेशन प्रॉमिस के साथ उन्होंने सितारों को काउच पर कबूल करने पर भी मजबूर किया हैं। लेकिन सीजन के फिनाले एपिसोड गेम पूरी तरह से पलट जाता है जब फिनाले में आए मेहमान उनसे वही सब सवाल पूछते हैं। शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है जिसे वे जानते हैं?

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

ऐसे में फिर करण जौहर खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि, “हे भगवान! मैं अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला। मैं वास्तव में पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं!" हालांकि, इस खेल में एक प्रो होने के नाते, मेजबान बिना नाम लिए फायरिंग से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते है।

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News