कपिल शर्मा के में पहुंचे टाइगर श्राप, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे, कप्पू के जोक्स सुन हुए लोटपोट

5/6/2019 1:31:09 AM

मुंबई: कपिल शर्मा का शो हर बार अपने साथ बहुत सारी जोक्स और हसीन पल लेकर आता है। हर बार की तरह इस बार भी कपिल के शो में इस बार भी बॉलीवुड मेहमान नज़र आए। इस बार कपिल के शो में टाइगर श्राप, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने सिरकत की। टाइगर श्राप, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रमोशन के सिलसिलें में यहां पहुंचे। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।
PunjabKesari

कपिल के शो की शुरूआत होती है कपिल के चटपटे जोक्स के से। कपिल ने शो की शुरूआत में ही अपनी जोक्स से शो के माहौल में रंग भर दिया। कपिल के मज़ेदार जोक्स से दर्शक व मेहमान हंस-हंस कर लोटपोट हो जाने पर मजबूर हो जाते है। शो के दौरान टाइगर के पिता के रोल में नज़र आए कृष्णा अभिषेक ने खूब मस्ती की। 
PunjabKesari
कृष्णा अभिषेक जैकी श्राप के कई हिट डायलॉग बोलते नज़र आए। शो के दौरान तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने भी कई गेम्स खेली। इसी के साथ बता दें टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं। करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले हाल ही में अनन्या ने एल्ले मैगजीन के कवर पर भी डेब्यू किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News