लड़-भिड़कर यहां तक पहुंची हैं शमा सिकंदर, इंटरनेट पर बोल्ड तस्वीरों से मचाती हैं कोहराम

9/26/2019 4:53:28 PM

बॉलीवुड तड़का-  शमा सिकंदर ने महज 16 साल की ऊमर में बॉलीवुड में एंट्री की। शमा ने बॉलीवुड में फिरोज खान की फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने करियर की शुरूयात की, तब से लेकर आज तक शमा ने करीब आधा दर्जन हिंदी फिल्में कर ली लेकिन आमिर और मनीष कोइराला की फिल्म 'मन' में लीड किरदार करने की बाद उसे खास नोटिस नही किया गया। हालांकि छोटे परदे पर 'ये मेरी लाइफ है' और 'बालवीर' जैसे सीरियल में शमा को काफी प्रशंसा मिली है, इसके अलावा शमा ने वैब सीरीज पर भी बोल्ड अंदाज में किरदार निभाए है, जिसके कारण शमा की फैंस फोलोविंग काफी बढ गई है। इन दिनों शमा 'बाईपास रोड' और 'टिप्सी' जैसी फिल्मों में बिजी रहती है। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यु के दौरान जब शमा को उसके सीरियल और वैब सीरीज के बाद वापस फिल्मों में आने के बारे में पुछा गया तो शमा ने बताया कि "कुछ धारावाहिक और वैब सीरीज करने के बाद मैं खुद को बडे परदे में देखने के लिए बहुत एक्साइटड हूं, जल्द ही मेरी 'बाईपास रोड' फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें मैं लीड किरदार में नजर आऊंगी, फिल्मों के बारे मैं बताते हुए शमा ने बताया कि यह दोनों फिल्में एक दूसरे से बहुत अलग हैं, मैं इन दोनों फिल्मों का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।"  

PunjabKesari

करियर यात्रा के बारे में शमा सिकंदर ने बताया कि करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए, काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन अवसाद और बाइपोलर डिसॉर्डर से गुजरने के बाद उसकी लाइफ पूरी तरह ही बदल गई। मेरे को जिंदगी में कई अनुभव मिलें है जिसके कारण मेरे अंदर का डर बिलकुल खत्म हो गया है। मेरे अनुभवों नें मुझे रियल लाइफ में काफी बदल दिया है,जो मेरे लिए बहुत जरूरी था। 

PunjabKesari

अपनी वर्तमान की फिल्मों में व्यस्त होने को लेकर शमा ने बताया कि मैं अभी 'बाईपास रो़ड' और 'टिप्सी' में बिजी हूं जो बहुत जल्द आप सबके सामने होगीं। फिल्म टिप्सी की शूटिंग अभी इसी साल शुरू की है। 

PunjabKesari

अपने एक्टिंग करियर के प्रेरक के बारे नें शमा ने बताया कि मुझे श्री देवी और मुमताज को सक्रीन पर देखना बहुत पसंद है। मै एक बहुत छोटे से कस्बे से हूं जहां लोग एक्टिंग के बारे में कभी नही सोचते,मैने भी कभी नही सोचा था कि मै कभी एक्टिंग करूंगी, मुझे नही पता था कि मैं कभी एक्ट्रैस बन सकती हूं, मेरे पापा मुझे मुंबई ले लाए और उन्होने मुझे कहा कि तुम एक्ट्रैस बन सकती हो। तो मैने पापा को कहा कि मैं और लड़कियों के जैसे सुंदर नही हूं, तो मेरे पापा ने मुझे कहा तुम ऐसा क्यूं सोचती हो, तुम जो चाहे वो कर सकती हो, उनकी इस प्रेरणा से मैं आज यहां हूं और एक्टिंग कर रही हूं। अपने इस सफर दौरान मैं उन लोगों की बहुत आभारी हूं जिन्होनें मुझे इस काबिल बनाया। 

PunjabKesari

"इंटरनैशनल क्वालिटी अवार्डस" मे "स्टाइल आइकल ऑफ द यीअर" जीतने के बारे में शमा ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत आश्चर्यजनक था, मुझे इसकी उम्मीद नही थी, क्योंकि एक समय मुझे अपमानित भी किया गया था, मुझे लगता था कि मुझे फैशन करने की अच्छी सेन्स नही है, अच्छी डरेसिंग सेन्स नही है क्योकि मैं काफी बैकवर्ड एरिए से बिलोंग करती थी और यह मेरे लिए बहुत भावुक पल थे।

PunjabKesari

अपनी शादी के लेकर शमा ने कहा कि मैने अमेरिकी बिजनेसमैन से सगाी कर ली थी, लेकिन अभी शादी के बारे में कोई समय निर्धारित नही है, जब समय मिलेगा हम शादी भी कर लेंगे, हम दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश है, हम अपनी अभी की लाइफ को भी शादीशुदा तरीके से इंज्वाय करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News