Action Mode: सिटाडेल के सेट्स से लीक हुई प्रियंका-रिचर्ड मैडन की तस्वीरें, ATV मशीन चलाती नजर आईं ''देसी गर्ल''

3/15/2021 3:02:01 PM

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर है उसका सपना हर कोई देखता है। प्रियंका चोपड़ा  ने अपनी दमदार एक्टिंग का परचम विदेश तक लहराया हुआ है। वह अब तक कई हाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

पीसी इन दिनों एक और हाॅलीवुड वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में शूटिंग सेट से प्रियंका और उनके को एक्टर रिचर्ड मैडन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में पीसी का एक्शन मोड नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

तस्वीरों में रिचर्ड मैडन और प्रियंका चोपड़ा साई-फाई आउटफिट्स में हार्नेस से लटके नजर आ रहे हैं। इन दोनों को ऐसे देखकर लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरा है। लुक की बात करें तो प्रियंका जहां सिल्वर और ब्लैक कलर का कॉस्ट्यूम में हैं।

PunjabKesari

वहीं रिचर्ड ओलिव ग्रीन कलर के कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रहे हैं।क तस्वीर में तो प्रियंका चोपड़ा ATV मशीन चलाती भी नजर आ रही हैं, जिसमें गन जैसे हथियार लगे हुए हैं। 

PunjabKesari

वेब सीरीज सिटाडेल की बात करें तो ये अमेजन प्राइम की सीरीज है। इसका ऐलान साल 2018 में किया गया पर कोविड  वजह से इसकी शूटिंग समय से शुरू नहीं हो पाई थी। हाॅलीवुड की सुपरहिट सीरीज एवेंजर्स बनाने वाले डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स इसे बना रहे हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News