आमिर के भांजे को छोड़कर जा चुकी है पत्नी, बर्थ डे पर एक्टर इमरान ने लिखी इमोशनल बातें

7/20/2019 6:01:55 PM

तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस की शादियां भी रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी देखने को मिलती हैं। आए दिन किसी ना किसी की शादी टूटने की खबर मिलती ही रहती हैं, लेकिन कुछ ऐसी जोड़ियां भी हैं जिनके बारे में सुनकर हैरानी होती है। ऐसा ही मामला है आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान का।

PunjabKesari

जब एक्टर इमरान और अवंतिका के अलग होने की खबर आयी तो सब शॉक में रह गए। बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में शुमार इमरान खान और अवंतिका मलिक कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। 

PunjabKesari

जी हां, दोनों के बीचे में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद अवंतिका इमरान का घर छोड़ कर अपनी बेटी के साथ अपने मायके चली गयी थी। लेकिन अब लगता है कि इन दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में अवंतिका के बर्थडे पर इमरान खान ने उन्हें बुके और एक कार्ड भेजा। रिपोर्ट्स की माने तो उस कार्ड में बर्थडे विश से ज़्यादा माफ़ी मांगी हुई थी और काफी इमोशनल बातें लिखी थी। हालांकि इनकी लड़ाई का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन यह सब देखने से लगता है कि इन दोनों में अभी भी बेहद प्यार है। 

PunjabKesari

इनकी लव स्टोरी की बात करें तो इमरान खान जब 19 साल के थे तब वे अवंतिका को मिले थे। कुछ साल डेट करने के बाद इन दोनों ने 2011 में शादी कर ली थी। आपको बता दें कि इमरान ने बहुत ही रोमांटिक तरीके से अवंतिका को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था। इन दोनों की एक 5 साल की बेटी भी है 'Imara'। अब देखना यह होगा कि अवंतिका और इमरान की सुलह कब होगी और कब वो अपने फैंस को खुशखबरी देकर दुबारा साथ में रहना शुरू करेंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News