पाक PM इमरान खान का बयान- ''अश्लील है हिन्दी फिल्में, बंद करें बॉलीवुड को फॉलो करना''

6/28/2021 2:24:10 PM

मुंबई. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर भारत की आलोचना करते रहते हैं। इमरान बॉलीवुड के बारे में भी कई बार भला बुरा बोल चुके हैं। हाल ही में इमरान ने एक बार फिर हिंदी फिल्मों की आलोचना की है और अश्लीलता फैलाने वाला कहा है। इमरान ने पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को नया और ओरिजनल कंटेंट पर ध्यान देने की बात कही है। 

PunjabKesari
इमरान ने इस्लामाबाद में एक शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में कहा- पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री ने शुरूआत में ही यह गलती कर दी कि वह बॉलीवुड से प्रेरित हो गए। इसका नतीजा हमारी संस्कृति में नजर आने लगा और हम एक दूसरे देश की कल्चर को फॉलो करने लगे। ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं नए फिल्ममेकर्स से कहना चाहता हूं कि केवल आपका ओरिजनल कंटेंट ही बिकता है और वह पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में नई सोच और ओरिजिनालिटी देखना चाहते हैं।

PunjabKesari
इमरान ने आगे कहा- पाकिस्तानी टीवी ने एक अलग नजरिया अपनाया और इसकी भारत ने भी सहारना की, लेकिन पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री अभी भी हॉलीवुड और बॉलीवुड से बहुत ज्यादा प्रभावित है। अश्लीलता की शुरूआत हॉलीवुड से हुई फिर यह बॉलीवुड में पहुंची और फिर इसी तरह की संस्कृति को पाकिस्तान में भी प्रमोट किया जाने लगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News