पीएम इमरान खान बोले-''पर्दे में रहें महिलाएं तो नहीं होंगे रेप'' तो बिग बाॅस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ऐसा रिएक्शन

4/10/2021 10:59:48 AM


मुंबई: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अक्सर अपने बयानों की वजह से खूब सुर्खियां बटौरते हैं। हाल ही में इमरान खान को अपने एक बयान एक चलते खूब आलोचना झेलनी पड़ रही हैं। इंटरव्यू में जब इमरान खान ने रेप के बढ़ते मामलों को लेकर सवाल पूछा गया। इमरान बोले कि रेप के बढ़ते मामले किसी भी समाज में बढ़ती असभ्यता और बेहूदगी का नतीजा हैं।

PunjabKesari

उन्होंने औरतों को खुद को ढककर रखने की सलाह देते हुए कहा-'पर्दा का पूरा कॉन्सेप्ट ही टेम्प्टेशन को अवॉइड करना है हर किसी के पास टेम्प्टेशन रोकने की इच्छाशक्ति नहीं होती है।' यानी इमरान खान ने कहा कि अगर महिलाएं पूरे कपड़े पहनेंगी, चेहरा ढककर रखेंगी तो पुरुष उन्हें देख नहीं पाएंगे और देखेंगे नहीं तो लालच में नहीं आएंगे, और रेप नहीं करेंगे।

PunjabKesari

इमरान खान के महिलाओं के कपड़ो को लेकर विवादित बयान पर हर तरफ निंदा हो रही है। बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की इस पर प्रतिक्रिया आई है। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा- 'वाह रे वाह दुनिया वालों इस मामले में अच्छी तरह से उन लोगों को ध्यान में रखना चाहिए जिनके पास इच्छाशक्ति नहीं है।'

PunjabKesari

इसके अलावा सिद्धार्थ ने इमरान खान के सपोर्ट में उतरे एक यूजर्स के ट्वीट पर पर भी प्रतिक्रिया दी हैं।दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा था- 'उन्हें गलत बताया जा रहा है उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा। यहां तक कि उन्होंने बलात्कारियों के रासायनिक पृथक्करण के लिए एक बिल पास किया है। यूजर के इस ट्वीट पर सिद्धार्थ ने कमेंट कर लिखा- अच्छा है अगर वह उन्होंने ये नहीं कहा भाई वह उस पर  मुकदमा कर कते हैं किसी भी समय। क्यों कि यह उसके और देश के लिए बहुत ही हास्यास्पद और हानिकारक है।'

PunjabKesari


सिद्धार्थ के अलावा इमरान खान के महिलाओं के कपड़ो को लेकर विवादित बयान के लिए उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी उन्हें खरी खोटी सुना चुकी हैं। वहीं टेनिस स्टार रहीं मार्टिना नवरातिलोवा ने उन्हें आडे़ हाथों लेते हुए कड़ा ट्विट कर कहा है- शेम आन यू इमरान। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News