''जनवरी के महीने से लेकर अब तक ये मेरी चौथी शादी'' बिपाशा बासु के हीरो इमरान अब्बास ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

6/1/2021 4:13:50 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर कोई खबर फैलते देर नहीं लगती। फिर चाहे एक तस्वीर हो,वीडियो हो या कोई फेक न्यूज सोशल मीडिया पर ऐसी बातें आग की तरह फैल जाती हैं। इन फेक खबरों के शिकार ज्यादातर स्टार्स होते हैं। कई बार स्टार्स के निधन की खबर वायरल हो जाती है तो कभी उनकी शादी को लेकर खबरें सामने आ जाती हैं। अब ऐसी ही खबर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु संग फिल्म 'क्रीचर' में काम कर चुके  पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को लेकर उड़ी। इमरान अब्बास की शादी को लेकर अब तक 4 फेक न्यूज उड़ चुकी हैं। वहीं अब  चार बार फैक खबरों के फैलने पर एक्टर ने गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

दरअसल, इमरान अब्बास को परेशानी है कि लोग और यूट्यूबर्स उनकी शादी की फेक खबरें चला रहे हैं। इमरान का कहना है  कि हर कोई उनकी को-स्टार्स के साथ उनकी शादी करवाने में लगा हुआ है। अब ऐसे में इन बढती फेक खबरों को फ़ैलाने वालों को इमरान ने फटकार लगाई है। इमरान अब्बास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मीडिया और ब्लॉगर्स को झाड़ लगाई है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी को-स्टार्स के साथ ब्लॉगर्स द्वारा बनाए कोलाज शेयर कर लिखा-'अलीजेह शाह, सबनूर, उशना और उर्वा। जनवरी के महीने से लेकर अब तक ये मेरी चौथी शादी करवा दी गई है। यार इन ब्लॉगर्स को कोई और काम नहीं है? या ये समझते हैं कि मुझे कोई और काम नहीं है।' 

PunjabKesari

अब्बास ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा-'क्या ऐसा कोई तरीका नहीं है जिसके जरिये हम ऐसे ब्लॉगर्स और क्लिकबेटर्स के खिलाफ कोई एक्शन ले सकें।  किसी महिला का नाम उनके को-स्टार या दोस्त के साथ जोड़ना कितनी शर्मनाक बात है। मैं आप सभी से अपील करता हूं कि कृपया ऐसे यूट्यूब चैनलों, ब्लॉगर्स और सोशल मीडिया पेजों को अनसब्सक्राइब कर दें और उन्हें उन्हीं के तरह का स्वाद चखाएं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑰𝑴𝑹𝑨𝑵 𝑨𝑩𝑩𝑨𝑺 (@imranabbas.official)

 

वहीं इमरान अब्बास की बात को उनकी को-स्टार उशना शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा- 'कभी-कभी इन खबरों को हंसकर टाल देते हैं। कभी-कभी यह हमारे लिए फनी नहीं होतीं। यह क्लिकबेट हैडलाइन व्हाट्सऐप ग्रुप्स के जरिए हमारे परिवार के लोगों तक पहुंचती हैं और यह काफी शर्मिंदगी वाली बात होती है।  क्या आप ऐसा करना बंद करेंगे?' कुछ समय पहले इमरान अब्बास की शादी उशना शाह से होने की फेक न्यूज वायरल हुई थी। उस समय दोनों एक्टर्स ने इन खबरों को मजाक में लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान अब्बास बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। उन्होंवे  बिपाशा बासु की फिल्म क्रीचर से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News