इमली ने 23वें आईटीए अवार्ड्स के मंच पर अगस्त्य के साथ ''तुम क्या मिले'' पर दी खूबसूरत परफॉर्मेंस

12/28/2023 2:49:52 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) कलाकारों की अलग अलग कलाकारी और मनोरंजन उपलब्धियों को सम्मान देते हैं। इस दौरान टेलीविज़न और फ़िल्मों से आने वाले टैलेंट्स को उनके बेस्ट काम के लिए सराहा जाता है।

ऐसे में इस बार 10 दिसंबर, 2023 को इस अवॉर्ड नाइट के लिए रेड कार्पेट होस्ट किया गया, जहां मनोरंजन जगत के सितारों की महफिल सजी। इस इवेंट में रूपाली गांगुली, हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, सायली सालुंखे, विशाल आदित्य सिंह, शालीन भनोट, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, विजयेंद्र कुमेरिया, हिमांशी पाराशर, सायली सालुंखे, नवनीत मलिक, खुशी दुबे जैसी टेलीविजन हस्तियां के साथ बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, भूमि पेडनेकर, विजय वर्मा, शोभिता धूलिपाला संग मनोरंजन जगत के कई और सेलिब्रिटीज शामिल हुए। 

इस अवॉर्ड इवेंट में टीवी स्टार्स कई शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। ऐसे में स्टार प्लस के शो इमली में इमली का किरदार निभाने वाली अद्रिजा रॉय भी 23वें भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार के मंच पर अपने को-स्टार साई केतन राव के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने तुम क्या मिले पर डांस करती हुई नजर आएंगी, जो किसी फेयरीटेल से कम नहीं है। और अब सभी साई केतन राव और अद्रिजा रॉय के इस खूबसूरत प्रदर्शन का इंतजार नहीं कर सकते।

इस पर इमली की अद्रिजा रॉय उर्फ इमली ने कहा, "मैं 23वें भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कारों के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरा पहला आईटीए अवॉर्ड्स है। इसमें मैं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से 'तुम क्या मिले' पर अपने को-स्टार साई केतन राव के साथ परफॉर्म करूंगी । यह एक शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी कोशिशों और कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।"

ये अवॉर्ड्स 31 दिसंबर को शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News