हिट म्यूजिक पर रिलीज हुआ साॅन्ग ऊ ऊ, इलियाना डिक्रूज़ का दिखा स्टनिंग अवतार

4/6/2022 1:11:40 PM

मुंबई: विनोद भानुशाली के हिट्ज को लॉन्च हुए अभी एक महीना ही हुआ है और वे एक के बाद एक अपने श्रोताओं के लिए चार्ट टॉपिंग सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। हाल ही में विनोद भानुशाली ने 'ऊ ऊ' नामक एक ग्रुवी डांस ट्रैक रिलीज किया। इस ट्रैक के म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज और सिंगर कंपोजर करण की जोड़ी नज़र आ रही है।

PunjabKesari
 

करण द्वारा स्वरबद्ध और कंपोज़ किए गए इस गाने को खुद करण और सिद्धेश पटोले ने लिखा है।अविनाश जय सिंह द्वारा निर्देशित इस अर्बन और कंटेंप्रोरी गाने को विदित चित्रोड़ा ने इमेजिन और क्रिएट किया  है।

PunjabKesari

हिप हॉप इनफ्लेक्शन के साथ ऊ ऊ यह गाना बहुत ही आकर्षक हिन्दी पॉप सॉन्ग है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में खूबसूरत इलियाना डीक्रूज और उबर कुल करण के बीच एक धमाकेदार केमेस्ट्री देखने को मिली।

 

सिंगर कंपोजर करण का मानना है- ऊ ऊ एक ऐसा गीत है जिसे मैं हमेशा से बनाना चाहता था। कुछ ऐसा जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाए और उन्हें सकारात्मकता और खुशी का एहसास दिलाए। मुझे लगता है कि यह गाना और इसकी एनर्जी  2 साल की अनिश्चितता के बाद दुनिया को एक  सामान्य स्थिति में वापस लाने का एक सही तरीका है, और मैं चाहता हूं कि इस गाने को लोग  सेलिब्रेशन मोमेंट के रूप में याद करें।  इस गाने में अपने साथ खूबसूरत इलियाना डी' क्रूज के अलावा मैं किसी और को इमेजिन भी नही कर सकता जिन्होंने गाने के इमोशन को बहुत ही शानदार तरीके से परदे पर उतारा है। विनोद भानुशाली के म्यूजिक लेबल हिट्ज म्यूजिक के अंतर्गत इस गाने का रिलीज होना सोने पर सुहागा वाली बात है।

PunjabKesari

इलियाना डिक्रूज कहती हैं- जब मैंने 'ऊ ऊ' यह गाना सुना तो मैं इस ट्रैक पर थिरकने से नहीं रोक सकी। इस गाने के फिल्मांकन के दौरान मैंने और करण ने जमकर मस्ती की। मुझे बेसब्री से इंतजार है कि सभी लोग इस गाने को सुने।

 

विनोद भानुशाली कहते हैं- जब मैंने 'ऊ ऊ' के  पहले  स्क्रैच को  सुना तभी मुझे पता चल गया था कि  इस गाने में बहुत पोटेंशियल है और मैं तुरंत इस गाने से इम्प्रेस हो गया। इस गाने के साउंड और लिरिक्स बहुत ही आकर्षक और  सिंपल हैं। करण ने इस ट्रैक पर शानदार काम किया है और इलियाना डिक्रूज और करण ने हकीकत  में अपने एटीट्यूड, परफॉर्मेंस और ओवरआल  वाइब के साथ इस गाने में जान डाल दी है। विनोद भानुशाली द्वारा प्रस्तुत 'ऊ ऊ' अब हिट्ज़ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News