बेबी कोआ फीनिक्स संग इलियाना डिक्रूज ने मनाया ''मां बनने के एक सप्ताह'' का जश्न, लाडले के साथ शेयर की पहली झलक

8/9/2023 10:47:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। 1 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जो अब पूरे एक हफ्ते का हो गया है। ऐसे में लाडले के वन वीक पर इलियाना ने उसकी एक प्यारी सी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है और साथ ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने नन्हे मुन्ने का हाथ थामे नजर आ रही हैं। बेबी कौआ ने अपने नन्हे हाथ से मम्मा की उंगली पकड़ रखी है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'तुम्हारी मम्मा होने का एक हफ्ता।' फैंस को इलियाना का लाडले की यह झलक काफी पसंद आ रही है।

PunjabKesari


बता दें, इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी। एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्होंने बेबी के नाम का खुलासा किया था और बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार रैपर बादशाह के गाने सब गजब के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उनकी आखिरी फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल थी। अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में रणदीप हुडा के साथ फिल्म अनफेयर एंड लवली शामिल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News