इलियाना डिक्रूज ने शेयर की अपने होने वाले बच्चे के पिता की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

7/2/2023 11:36:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। बिन ब्याही एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, अभी तक किसी को यह पता नहीं चल पाया है कि इलियाना के  होने वाले बच्चे का बाप कौन है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इसी बीच अब इलियाना डिक्रूज  ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की है, लेकिन चेहरा नहीं दिखाया। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का चेहरा नजर नहीं आ रहा। तस्वीर में इलियाना के मिस्ट्री मैन अपने डॉगी को किस करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'पपी लव'।  

PunjabKesari


दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट ट्रैक सूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'नोट टू सेल्फ, टोमेटो सॉस पकाते समय सफेद पजामा पहनकर ज्यादा ओवर-कॉन्फिडेंट न होएं।'

 

PunjabKesari

 

वहीं, इलियाना डिक्रूज के काम की बात करें तो एक्ट्रेस के फिल्म 'बर्फी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इलियाना को आखिरी बार 'अनफेयर एंड लवली' में देखा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News