इलियाना डिक्रूज एक्सरसाइज के लिए करती हैं सेक्स, इंटिमेसी पर कही बड़ी बात

10/20/2019 6:29:43 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इलियाना डिक्रूज इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं और हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अनोखी तस्वीरों के लिए चर्चा में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इलियाना ने कई तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम किया है और जल्द ही अनीस बज़्मी की अपकमिंग हिंदी कॉमेडी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं। 'बर्फी' एक्ट्रेस ने हाल ही में शिबानी दांडेकर के साथ एक इंटरव्यू में इंटिमेसी और अपनी लाइफ से जुड़ी कई दूसरी चीजों के बारे में राज खोले। 

PunjabKesari, Ileana D’Cruz Images

एक्ट्रेस हाल ही में 'द लव, लाफ, लाइव' शो में गैस्ट के तौर पर पहुंची की और शिबानी दांडेकर के साथ बातचीत की। इलियाना ने अपनी लाइफ के बारे में, दोस्तों को बारे में, शो में शिबानी के साथ खूब बातें शेयर कीं। बातचीत में, इलियाना ने मीडिया में सेक्स एड इंटिमेसी के बारे में अपने पहले के एक बयान पर खुल कर बात की।

PunjabKesari, Ileana D’Cruz

एक्ट्रेस ने बताया कि सेक्स का प्यार से कोई लेना-देना नहीं है और शिबानी को अपनी बात और साफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि इस बात को आउट ऑफ़ कॉन्टेक्स्ट लिया गया और जैसे कहा था वैसे नहीं समझा। उन्होंने शेयर किया था कि उसे सेक्स करने में आनंद आता है और वह सेक्स को वर्कआउट के जैसे करती है । इंटिमेसी पर आगे बोलते हुए, इलियाना ने कहा कि उन्हें लगता है कि हर किसी को सेक्स का आनंद लेना चाहिए लेकिन, इसे करने के लिए कुछ फीलिंग्स होनी चाहिए। 

PunjabKesari, Ileana D’Cruz

इस बीच, वर्कफ्रंट पर, इलियाना जल्द ही कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'पागलपंती' में दिखाई देंगी और इसमें जॉन अब्राहम की महिला लवर संजना का किरदार निभाएंगी। फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किए गए थे। 'पागलपंती' में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, और सौरभ शुक्ला ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News