अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की अफवाहों पर भड़कीं इलियाना डिक्रूज, बोलीं- ऐसी खबरों का क्या तुक बनता है

5/2/2021 4:07:49 PM

मुंबई. बॉलीवुड गलियारों में अक्सर अफवाहों का बाजार गर्म रहता है, जिनकी कई बार स्टार्स बिलकुल परवाह नहीं करते। लेकिन कई बार तो अफवाहें इस कदर फैल जाती हैं, जिसे सुन न सिर्फ वे सन्न रह जाते हैं, बल्कि सफाई भी पेश करनी पड़ती है। हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर हैरानी जताई और इस पर अपनी सफाई भी पेश की।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाई जा रही है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है। साथ ही उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की खबर का भी खंडन किया।

PunjabKesari


इलियाना ने कहा कि कुछ लोग हैं जो तरह की अफवाहें उड़ाते हैं जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थी। लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है। इतना ही नहीं ये भी लिखा गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था, जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं। इस तरह की खबरों का क्या तुक बनता है। मुझे नहीं पता उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।


इलियाना के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2012 में फिल्म बर्फी से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद से वह फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो और पागलपंती जैसी फिल्मों में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News