पहली बार पिता सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बोले इब्राहिम, बहन सारा को लेकर भी कही ये बात

10/4/2019 1:38:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान ने बीते साल फिल्म 'केदारनाथ' से बालीवुड में डेब्यू किया था। वहीं जब से सारा ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया है तब से ही फैंस भी उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान के भी बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इब्राहिम कब डेब्यू करेंगे इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उससे पहले इब्राहिम ने बहन सारा के साथ मैगजीन कवर का फोटोशूट जरूर करवाया है। इस फोटोशूट में भाई-बहन की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में पटौदी खानदान के बच्चों का टशन देखते ही बन रहा था। हर कोई सारा और इब्राहिम की तस्वीरों की तारीफें कर रहा है।

PunjabKesari

 वहीं एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने अपने पिता सैफ और अपने बीच के संबंधों को लेकर बातचीत की। इस इंटरव्यू में इब्राहिम ने पिता सैफ संग उनके रिश्ते के साथ-साथ उनकी पापा के साथ की जा रही तुलना पर भी बात की।

PunjabKesari

 पिता सैफ से तुलना किए जाने पर इब्राहिम ने एक इंटरव्यू में कहा-'अकसर कई मौकों पर घर के कई लोग चाहे वो मेरे रिश्तेदार हो, मेरी मां या मेरा दोस्त, सब कहते हैं कि आह गाॅड तुम बिलकुल अपने पिता सैफ की तरह लगते हो। हो सकता है कि मैं लगता हूं, यह पता नहीं। लेकिन वो मेरे लिए बहुत जरूरी हैं और हमेशा मुझे सही दिशा दिखाते हैं।' जब वो मैन टू मैन बात करते हैं तो वो मेरे मार्गदर्शक बनते हैं।

PunjabKesari

बहन सारा को लेकर कही ये बात...

पिता के अलावा इब्राहिम ने बहन सारा के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा-' 'हम दोनों बहुत झगड़ते हैं क्योंकि हम में पांच साल का अंतर है। हालांकि हमारी लड़ाई भी बहुत छोटी बातों पर होती हैं।' यहां गौर करने नाली बात यह है कि मां अमृिता सिंह ने सारा को अनुशासित बच्चे का टैग दिया।

PunjabKesari

इसी इंटरव्यू में इब्राहिम की मां अमृता सिंह ने कहा-'इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है, लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं। ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News